ऑफर का लाभ उठाने के लिए फॉर्म भरे

ब्रेन ट्यूमर सर्जरी पैकेज

पारस हॉस्पिटल पटना में पारस इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोसर्जरी  ब्रेन ट्यूमर सर्जरी, हाई बी पी उपचार, सिर की चोट, सिर की चोट सर्जरी, ब्रैचियल प्लेक्सस सर्जरी, गहरे बैठे ट्यूमर, में विशेषज्ञता प्राप्त है। पारस हॉस्पिटल पटना में न्यूरोसर्जन की टीम स्पाइनल कॉम्प्लीकेशन्स, स्पाइनल इंजरीज, स्पाइनल ट्यूबरक्लोसिस, कंजेनिटल स्पाइनल डेफोर्मिटीज़ और करेक्टिव सर्जरी के निदान और उपचार में भी विशेषज्ञता प्राप्त है।

न्यूरोसर्जरी और एडवांस्ड स्पाइन सर्जरी स्टेट ऑफ़ आर्ट रेडियोलॉजी – पीईटी सीटी, एमआरआई, सीटी स्कैन द्वारा समर्थित है। टीम न्यूरो-एंडोक्राइन जटिलताओं का पता लगाने और उनका इलाज करने में भी माहिर है – पिट्यूटरी ट्यूमर, पीनियल ग्लैंड और पिट्यूटरी एडेनोमा में ट्यूमर। इमेज ट्यूमर नेविगेशन सर्जरी तकनीक जो सर्जन को ब्रेन के 3 डी व्यू को देती है, पारस इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोसाइंसेस में प्रयोग की जाती है, जिससे विशेषज्ञ बेहतर परिणामों के साथ सटीक सर्जरी करने में सक्षम होते हैं। न्यूरो-नेविगेशन तकनीक में उन्नत सॉफ़्टवेयर मॉड्यूल शामिल हैं जो सर्जन को 3 डी में रोगी के ब्रेन  की शारीरिक रचना को देखने में मदद करता है।

पिछले कुछ वर्षों में, न्यूरोसर्जन की टीम ब्रेन ट्यूमर सर्जरी, स्पाइनल सर्जरी और न्यूरो-एंडोक्राइन ट्यूमर के कई जटिल मामलों को करने में सक्षम रही है

विशेषज्ञ कॉल के साथ नियुक्ति बुक करने के लिए: + 91-11-30012745

हमारे विशेषज्ञ

आपके स्वास्थ्य के लिए एक शक्तिशाली टीम

ब्लॉग