पूछताछ फार्म

न्यूरोलॉजी जांच फॉर्म

पारस एच एम आर आई अस्पताल में पारस न्यूरोलॉजी विभाग  न्यूरो केयर, न्यूरो बीमारी का निदान, जांच और न्यूरोलॉजिकल  बीमारियों के उपचार के लिए सबसे प्रतिष्ठित केंद्रों में से एक है। राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय ख्याति के न्यूरोलॉजिस्ट की टीम स्ट्रोक, मिर्गी, परेलयसिस (लक़वा), मेमोरी लॉस डिसॉर्डर्स / यादाश गम हो जाना या कम हो जाना – डिमेन्षिया, भूलने की बीमारी, पार्किंसंस रोग, के उपचार और प्रबंध करने में प्रतिष्ठित हैं। पारस हॉस्पिटल पटना की पीडिऐट्रिक्स  न्यूरोलॉजी की टीम सेरेब्रल पाल्सी, बच्चों में मिर्गी, विकासात्मक न्यूरोलॉजी संबंधी बीमारियां में सर्वोत्तम इलाज प्रदान करती है। पारस पटना में कई रोगी जटिल रोगों के लिए और सर्जरी के लिए दूर से आते हैं ।

बहु विशेषता के डॉक्टरों और नर्सों की टीम साथ मिलकर जटिल और सामान्य न्यूरो रोगों का निदान और इलाज प्रदान करती है ।पारस न्यूरो रोग विभाग परेलयसिस, मनोविकृति, डिमेन्षिया, मिर्गी, ब्रेन ट्यूमर और ब्रेन क्षति के इलाज में ख्याति प्राप्त है।

न्यूरो रोग विशेषज्ञों या न्यूरोलॉजिस्ट की टीम का समर्थन न्यूरोसर्जन की एक प्रतिष्ठित टीम करती है जो न्यूरोलोलॉजिकल बीमारियों के इलाज और उपचार के लिए शल्य चिकित्सा या न्यूरो सर्जरी का उपयोग करती है । पारस पटना ने कई ब्रेन ट्यूमर, ब्रेन इंजरी, हेड इंजरी, सर पर चोट के ऑपरेशन सफलता के साथ किये हैं ।पारस एच एम आर आई अस्पताल में पारस न्यूरोसर्जरी विभाग , बिहार का सर्वश्रेष्ठ शल्य चिकित्सा विभाग है, जो कि ब्रेन ट्यूमर सर्जरी, ब्रेन हेमरेज उपचार, सिर में चोट प्रबंधन, सिर की चोट की सर्जरी, ब्रैकियल प्लेक्सस सर्जरी, डीप सीटेड ट्यूमर में माहिर है।

विशेषज्ञ के साथ अपॉइंटमेंट बुक करने के लिए कॉल करें: +91-11-30012745

हमारे विशेषज्ञ

आपके स्वास्थ्य के लिए एक शक्तिशाली टीम

ब्लॉग

विडियो