Feedback!

पारस ब्लिस हॉस्पिटल ने बेबी शो आयोजित किया

पारस ब्लिस हॉस्पिटल ने बेबी शो आयोजित किया

पंचकूलाए 19 अगस्तए 2018 : पारस ब्लिस हॉस्पिटलए पंचकूला ने माँ और उनके बच्चो के बीच विशेष बंधन का उत्सव मानते हुए एक बेबी शो आयोजित किया।
इसका लक्ष्य हर बच्चे के प्यारे गुणों को प्रदर्शित करना और माँ और बच्चे को सहायक देखभाल करना था।

इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए 0-1, 1-3 और 3-5 साल के आयु वर्ग के बच्चों को आमंत्रित किया गया थाण् बेबी शो में ट्विंकल टोज़ए डांस टैलेंटए संनिएस्ट स्माइल और मोस्ट अवेयर बेबी अवॉर्ड्स भी प्रदान किये गए।

प्रत्येक श्रेणी में व्यक्तिगत विजेताओं को बाल देखभाल विशेषज्ञों के ज्यूरी द्वारा ताज पहनाया गया था और उन्हें पुरस्कार दिए गए थे। इस ज्यूरी में डॉण् मोनिका अग्रवालए सीनियर कंसलटेंट एबीएसए डॉण् शिल्वाए सीनियर कंसलटेंट एबीएसए श्रीमती अल्का बबूताए वाईस प्रिंसिपल द स्काई वर्ल्ड स्कूलए पंचकूलाए डॉण् आशीष अरोड़ाए कंसलटेंट इंटर्नल मेडिसन शामिल थे। बेबी शो में भाग लेने वाले सभी बच्चों और माता.पिता को रिफ्रेशमेंट और उपहार में खिलोने दिए गए।

श्री रितेश मित्तलए यूनिट हेडए पारस ब्लिस हॉस्पिटलए ने कहा कि ष् पारस ब्लिस में हमे समझते है की माता-पिता के लिएए एक बच्चा अपने माता-पिता की जीवनधारा है।
इस शो का उद्देश्य एक समर्थन समूह बनाना हैए ताकि माताओं और बच्चों को सामाजिक बनाने और अनुकूल नेटवर्क बनाने में मदद की जा सके। हमे विश्वास है की एक बच्चे का संपूर्ण कल्याण बहुत महत्वपूर्ण है और यह शारीरिकए मानसिक और भावनात्मिक स्वास्थयए सभी तरह से बेहतर होना चाहिए। इस शो के साथ हम आशा करते हैं कि माता पिता बच्चों की देखभाल के लिए एक नयी सोच और नया अनुभव मिलेगा।
डॉण्केण्एलण्एनण्रावए डायरेक्टरए पेडियट्रिक सर्जरीए पारस ब्लिस हॉस्पिटलए ने कहा कि ष् बेबी शो में बच्चों के संपूर्ण विकास पर ध्यान केंद्रित किया और काफी बच्चों ने शो में हिस्सा लिया। प्रत्येक बच्चा अपने तरीके से अद्वित्य और प्रतिभाशाली होता है। बेबी शो में हम बच्चे की बेहतरी की तलाश करते हैं और बच्चे कितना सक्रिय एवं सतर्क है। इस तरह की आयोजनों में बच्चे को अपनी प्रतिभा दिखने का बेहतर मौका मिलता है और नयी जानकारियां प्राप्त करने का मौका मिलता है।

Call
Us
Paras Bliss Guraon
0124-4585555
Paras Bliss Panchkula
0172-5054441
`