पूछताछ फार्म

सामान्य सर्जरी जांच फार्म

पारस एच. एम. आर. आई. अस्पताल पटना सामान्य और लैप्रोस्कोपिक सर्जरी की चिकित्सा विशेषज्ञता में बिहार का सर्वप्रथम और सर्वश्रेष्ठ अस्पताल है। अस्पताल नवीनतम टेक्नोलॉजी और प्रतिष्ठित डॉक्टर्स से सुसज्जित है –  लैप्रोस्कोपिक सर्जनों, जीआई सर्जनों और स्त्रीरोग विशेषज्ञों की सर्वोत्तम टीम द्वारा समर्थित है। सर्जन सिंगल इनसिषन लैप्रोस्कोपिक सर्जरी (एसआईएलएस) में विशेषज्ञ हैं जो एक ऐसी प्रकिया है जिससे रोगो को सबसे अधिक आराम मिलता हैं।

एसआईएलएस के माध्यम से रोगी को संक्रमण की कम संभावना है, कम रक्त की कमी, दवा पर कम निर्भरता और तेज़ी से स्वास्थ्य लाभ कुछ फायदे है |

लैप्रोस्कोपिक सर्जन के विशेषज्ञता के क्षेत्र है –

हर्निया, ऐपेंडिसाइटिस, बवासीर, अल्सरेटिव कोलिटिस, जीआई सर्जरी और फिस्टूला। लैप्रोस्कोपिक सर्जन, अन्य विशेषज्ञों के साथ सहयोग करते हैं जिससे आप पित्त की पत्थरों और गुर्दा की पत्थरों से संबंधित सर्जरी  और सुपर स्पेशलिटी केयर पा सकते है।

पारस इंस्टीट्यूट ऑफ जनरल और लेप्रोस्कोपिक सर्जरी नवीनतम टेक्नोलॉजी से सुसज्जित है- अल्ट्रासाउंड, एमआरआई, एक्स रे है। क्रिटिकल केयर विशेषज्ञों की एक टीम जो हर सर्जरी का समर्थन करती है और आईसीयू में रोगी को अच्छी देखभाल प्रदान करती हैं। अस्पताल और विशेषज्ञों की टीम अकेले एक दिन में कई लैप्रोस्कोपिक सर्जरी का कुशलतापूर्वक प्रदर्शन करती है, जिससे रोगी को जितनी जल्दी हो सके अपने नियमित रूप से वापस जाने की इजाजत मिलती है।

ब्लॉग

हमारे विशेषज्ञ

आपके स्वास्थ्य के लिए एक शक्तिशाली टीम