PRESS RELEASE

Apr 25, 2022

पारस ग्लोबल हाॅस्पिटल ने कई बीमारियों से ग्रसित युवक को दिलाई राहत

पारस ग्लोबल हाॅस्पिटल ने कई बीमारियों से ग्रसित युवक को दिलाई राहत

हाॅस्पिटल के मेडिसीन के डाॅ. अजय कुमार लाल दास ने किया इलाज |

जहरी मलेरिया, लीवर में गड़बड़ी तथा किडनी में इंफेक्शन से मरीज था परेशान |

दरभंगा, 14 अगस्त: ज़हरी मलेरिया, लीवर में गड़बड़ी और किडनी में इंफेक्शन से परेशान 42 साल के युवक रामाश्रय शर्मा को आखिरकार पारस ग्लोबल हाॅस्पिटल, दरभंगा के डाॅ. अजय कुमार लाल दास ने इलाज कर राहत दिला दी। वह विशाखापट्टनम के कई हाॅस्पिटलों में इलाज कराकर थक चुका था, पर उसे इन बीमारियों से निजात नहीं मिल रही थी। इस दौरान उसे हफ्तों आईसीयू में भी रखा गया।

डाॅ. दास ने यह जानकारी देते हुए बताया कि अपने पति की बीमारी से परेशान उसकी पत्नी को उसके एक रिश्तेदार ने पारस ग्लोबल हाॅस्पिटल में इलाज कराने की सलाह दी। इसके बाद वह अपने पति को पारस ग्लोबल हाॅस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया। डाॅ. दास ने कहा कि विभिन्न तरहों की जांच में पता चला कि उसके फेफड़ों में पानी भर चुका है तथा उसे निमोनिया भी हो गया है। इसके बाद सबसे पहले ट्यूब डालकर फेफड़ों से पानी निकाला गया। इसके बाद बिना आॅपरेशन किये ही उसका इलाज शुरू किया गया। उसका इलाज आईसीयू में रखकर ही किया जा रहा था। आईसीयू में रहते 17 दिनों के इलाज के बाद वह ठीक हो पाया। अब वह पूर्णतः स्वस्थ्य है और अपना नियमित जीवन व्यतीत कर रहा है।

प्ति के स्वस्थ हो जाने से खुश पत्नी ने पारस ग्लोबल हाॅस्पिटल तथा डाॅ. अजय कुमार लाल दास को धन्यवाद दिया। उसने कहा कि पारस में इलाज के लिए सभी जरूरी उपकरण और सुविधाएं उपलब्ध है, इसी कारण मेरा पति स्वस्थ हो पाया।